Read in English

"सुदानात् प्राप्यते सुखम्, नर सेवा नारायण सेवा" इन भावनाओं से प्रेरित इंजीनियर क्लब, रोहिणी, दिल्ली द्वारा क्लब के 32वें स्थापना दिवस पर मंथन के अभावग्रस्त विद्यार्थियों के लिए स्टेशनरी सामग्री प्रदान की गयी।  इस कार्यक्रम का आयोजन 24 सितंबर को रोहिणी सैक्टर 14, दिल्ली के चित्रगुप्त पार्क (डिस्ट्रिक्ट पार्क ) में किया गया।

A great step towards humanity by Engineers Club, Rohini , Delhi

इस कार्यक्रम में  मंथन की ओर से रेखा मल्होत्रा जी व नीलम जी मौजूद थे। इन्होनें उपस्थित अतिथियों को प्रकल्प के बारे में विस्तार से समझाते  हुए बताया कि किस प्रकार मंथन-संपूर्ण विकास केंद्र  समाज के अभावग्रस्त वर्ग के बच्चों को मूल्याधारित शिक्षा प्रदान करने के साथ-साथ उनके शारीरिक, मानसिक, बौद्धिक व आध्यात्मिक विकास में कार्यरत है। साथ ही उन्होंने अतिथिगणों को मंथन के विद्यार्थियों की अबतक की प्रगति से भी अवगत कराया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में इंजीनियर क्लब सेंट्रल ज़ोन के अध्यक्ष बी. एस कटोडिया जी, महासचिव वी. एस भटनागर जी  व कोषाध्यक्ष एस के मित्तल जी तथा इंजीनियर क्लब रोहिणी ज़ोन के अध्यक्ष जी आर चावला जीसचिव प्रदीप मल्होत्रा  जीश्रीमती  अर्चना सिंघल जी भी उपस्थित थे।

A great step towards humanity by Engineers Club, Rohini , Delhi

सभी अतिथि मंथन की कार्यशैली से बहुत प्रभावित हुए और साथ ही उन्होंने भविष्य में भी संभावित सहायता देने का आश्वासन दिया। श्रीमती अर्चना सिंघल जी का भी विशेष सहयोग रहा। अंत में मंथन की ओर से उन सभी के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया गया।

Subscribe Newsletter

Subscribe below to receive our News & Events each month in your inbox