Read in English

25 अप्रैल 2018 को सेखेवाल, लुधियान, पंजाब में दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के मंथन कार्यक्रम द्वारा परिचालित 4 सम्पूर्ण विकास केंद्रों के छात्रों के लिए पुस्तक वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान की प्रचारक साध्वी वीरेशा भारती जी ने उपस्थित लोगों को मंथन कार्यक्रम की भव्य परियोजनाओं और उपलब्धियों से परिचित करवाया।

Books Distribution at Manthan SVKs Ludhiana, Punjab Session 2018-19

नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत, नई किताबें और नया पाठ्यक्रम बच्चों में एक नई खुशी और नया उत्साह लाता है। विशेषकर पिछड़े व अभावग्रस्त बच्चों हेतु किए जा रहे मंथन कार्यों के अंतर्गत इन किताबों का बंटा जाना सैकड़ों लाभार्थी बच्चों के लिए उत्साहवर्धक रहा| इस कार्यक्रम में मंथन विद्यार्थियों द्वारा सुनाई गयी कविताओं को उपस्थित लोगों ने सराहा।

इस अवसर पर किताबों के प्रायोजक श्री दिनेश सरपाल (संयोजक- उद्योग प्रकोष्ठ, पंजाब, बीजेपी) व  श्रीमती भावना सरपाल जी शामिल हुए| साथ ही दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान से साध्वी वीरेश भारती जी, साध्वी रजनी भारती जी और स्वामी प्रकाशानंद जी भी उपस्थित रहे। श्री दिनेश सरपाल जी ने कहा कि ये वितरित किताबें भारत के भविष्य के विकास हेतु एक महान योगदान है| प्रतिष्ठित अतिथियों ने दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान द्वारा किए गए जा रहे सामाजिक व आध्यात्मिक कार्यों की सराहना करते हुए, समाज कल्याण और उत्थान हेतु परम पूजनीय सर्व श्री आशुतोष महाराज जी के प्रति आभार व सम्मान व्यक्त किया।

Books Distribution at Manthan SVKs Ludhiana, Punjab Session 2018-19

कार्यक्रम के अंत में स्वामी प्रकाशानंद जी ने प्रेरणादायक विचारों को व्यक्त करते हुए प्रायोजकों के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

Subscribe Newsletter

Subscribe below to receive our News & Events each month in your inbox