Read in English

दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान (डीजेजेएस) के कॉर्पोरेट वर्कशॉप विंग, PEACE Program द्वारा 21 जून 2022 को RailTel कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, उत्तरी क्षेत्र, नई दिल्ली के अधिकारियों के लिए, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में , एक विशेष कार्यक्रम – “Let’s Yoga-fy: Yog for Corporate Rogzz” का आयोजन किया गया।

PEACE Program conducts Let's Yoga-fy Workshop for RailTel Officials

इस स्फूर्तिदायक कार्यशाला में वार्ताओं, मौज-मस्ती से भरी गतिविधियों और पथप्रदर्शक प्रदर्शनों के विविध रंगों के माध्यम से सैकड़ों अधिकारियों की शारीरिक, बौद्धिक और आध्यात्मिक तंत्रिका को स्पंदित किया गया।

योग हमें मन की पूर्वकालिक धारणाओं से ऊपर उठने में कैसे मदद करता है? ब्रह्मज्ञान की ध्यान साधना से समग्र आत्म-विकास कैसे संभव है? दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान के संस्थापक व प्रमुख श्री आशुतोष महाराज जी की शिष्याओं - साध्वी तपेश्वरी भारती जी, साध्वी डॉ. निधि भारती जी और साध्वी रुचिका भारती जी ने कुछ ऐसे ही ज्ञानवर्धक विषयों पर अभूतपूर्व ढंग से विचार प्रस्तुत किए।

PEACE Program conducts Let's Yoga-fy Workshop for RailTel Officials

इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने कायाकल्प आसनों, नवप्राणित करने वाले प्राणायामों व उपचारात्मक नृत्य में उत्साहपूर्वक भाग लिया और योग का प्रदर्शन भी किया। सभी प्रतिभागियों ने एक स्वर में व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन की दैनिक चुनौतियों से निपटने के लिए PEACE Program द्वारा क्रियान्वित 3D सहक्रियात्मक दृष्टिकोण की  भूरी-भूरी सराहना की।

Subscribe Newsletter

Subscribe below to receive our News & Events each month in your inbox