Read in English

दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान के कॉर्पोरेट वर्कशॉप विंग, PEACE प्रोग्राम ने 30 सितंबर 2022 को भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) के लिए  एक विशेष कार्यक्रम “Let’s Yoga-fy : कॉरपोरेट रोगज्ज़ के लिए योग” का आयोजन किया।

PEACE Program organizes Lets Yoga-fy Workshop for LIC Officers

गुरुग्राम में स्थित एलआईसी ज़ोनल ट्रेनिंग सेंटर के प्रथम श्रेणी के अधिकारियों के लिए “तनाव मुक्त / शांतिपूर्ण जीवन” नामक विषय पर प्रकाश डालते हुए यह कार्यशाला आयोजित की गई थी।

इस स्फूर्तिदायक कार्यशाला में प्रेरक वार्ताओं, मौज-मस्ती से भरी गतिविधियों और पथप्रदर्शक प्रदर्शनों के माध्यम से सैकड़ों अधिकारियों को शारीरिक, बौद्धिक और आध्यात्मिक स्तर पर जागरुक किया गया।

PEACE Program organizes Lets Yoga-fy Workshop for LIC Officers

योग कैसे हमारे मन को भूतपूर्व अनुबन्धनों से ऊपर उठने में मदद करता है? ब्रह्मज्ञान की ध्यान प्रक्रिया द्वारा समग्र आत्म-विकास कैसे संभव है? दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान के संस्थापक व प्रमुख परम पूज्य गुरुदेव श्री आशुतोष महाराज जी की शिष्याओं – साध्वी तपेश्वरी भारती जी और साध्वी रुचिका भारती जी द्वारा ऐसे ही कुछ ज्ञानवर्धक विषयों पर अभूतपूर्व ढंग से विचार प्रस्तुत किए गए।

इस कार्यक्रम में कई कायाकल्प आसनों, प्राणायामों और चिकित्सीय नृत्य के माध्यम से प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और योग का प्रदर्शन किया। उन्होंने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन की दैनिक चुनौतियों से निपटने के लिए PEACE कार्यक्रम के 3D सहक्रियात्मक दृष्टिकोण की भी भूरि-भूरि सराहना की।

Subscribe Newsletter

Subscribe below to receive our News & Events each month in your inbox