Read in English

2 अक्टूबर 2020 को PEACE प्रोग्राम द्वारा एक अंतर्राष्ट्रीय वेब कनेक्ट- 'स्लीपी साधना सिंड्रोम’ का आयोजन किया गया। ब्रह्म-ज्ञान के विज्ञान पर आधारित परफेक्ट मेडिटेशन तकनीक के संबंध में दुविधाओं को दूर करने के लिए ही इस वेब-कनेक्ट को डिज़ाइन किया गया था। वेबिनार में भारत के विभिन्न राज्यों (नामत: गुजरात, बेंगलुरु, अहमदाबाद, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हैदराबाद, तमिल नाडु, मुंबई इत्यादि) और विदेशी धरती (मुख्यत: ब्रिटेन) के सैकड़ों प्रतिभागियों की उपस्थिति देखी गई।

Sleepy Sadhna Syndrome, Hundreds of Indian and Overseas Sadhaks Revitalized at PEACE Web Connect-II

स्लीपलेस मेडिटेशन (बिना नींद के साधना) का गणित-ज्ञान, परफेक्ट मेडिटेशन के 5-प्रमुख मनोवैज्ञानिक घटक, ब्रह्म-ज्ञान आधारित साधना की एंटी-एजिंग गुणवत्ता, सरल यौगिक व्यायाम, ब्रह्म-ज्ञान आधारित साधना का अवतार मॉडल इत्यादि वेब कनेक्ट के सत्रों के कुछ मुख्य आकर्षण रहे। वैज्ञानिक प्रयोगों और विश्लेषणात्मक गतिविधियों को लिए जिन तीन सत्रों को प्रतिभागियों तक लाइव ब्रॉडकास्ट किया गया।

Sleepy Sadhna Syndrome, Hundreds of Indian and Overseas Sadhaks Revitalized at PEACE Web Connect-II

सत्रों की अध्यक्षता गुरुदेव श्री आशुतोष महाराज जी (प्रमुख और संयोजक, डीजेजेएस) की प्रचारक शिष्याओं, नामत: साध्वी मणिमाला भारती जी, साध्वी डॉ निधि भारती जी, और साध्वी तपेश्वरी भारती जी द्वारा की गई। प्रतिभागियों की सक्रिय भागीदारी और सकरात्मक प्रतिक्रिया ने इस अद्वीतीय वेबिनार को अविस्मरणीय बना डाला।

हमारे आगामी वेबिनारों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, PEACE Program को सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन और यूट्यूब) पर ज़रूर फॉलों करें।

Subscribe Newsletter

Subscribe below to receive our News & Events each month in your inbox