Read in English

SAM वर्कशॉप  द्वारा दिनांक 04 अगस्त को  दिल्ली के महाराजा अग्रसेन प्रौद्योगिकी संस्थान में "बैटल ऑफ़ द बैंड" नामक संगीत सम्मलेन का आयोजन किया गया I संगीत के इस महासंग्राम में  जी.डी गोइन्का , बाल भारती ,के आई आई टी , मैक्सफोर्ट जैसे कुल 35 स्कूलों ने अपनी प्रस्तुति के माध्यम से राष्ट्र के नाम अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये।  नन्हें संगीतज्ञों ने अपनी प्रस्तुति से सबको मंत्रमुग्ध कर डाला। संगीत की इस कड़ी प्रतिस्पर्धा में जी.डी गोइन्का स्कूल की सेक्टर -22 रोहिणी शाखा ने प्रथम स्थान अर्जित किया वहीं सी.आर.पी.ऍफ़ स्कूल को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ I

एक तरफ जहां सैम के "इटरनल ब्लीस" बैंड ने दर्शकों को आनंद विभोर किया वहीं दूसरी ओर प्रसिद्ध हास्य कलाकार सिद्धार्थ सागर की शानदार प्रस्तुति ने उन्हें हास्य की फुहारों में भिगो दिया। इस कार्यक्रम में कई माननीय अतिथिगणों ने अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई I श्री जीतेन्द्र मणि (डी.सी. पी, पुलिस ) ने राष्ट्र निर्माण में छात्रों का आह्वान किया वहीँ माननीय राणा यशवंत (ग्रुप मैनेजिंग एडिटर, इंडिया न्यूज़) ने अपने अनुभवों के माध्यम से छात्रों को समाज के सशक्तिकरण की दिशा में प्रोत्साहित किया।

कार्यक्रम में अपने तार्किक और प्रेरक विचारों के माध्यम से साध्वी जी ने समाज में एक सकारात्मक बदलाव का सन्देश दिया जो केवल अव्यक्त क्षमताओं के असीमित योगदान के माध्यम से ही संभव है।

प्रतिष्ठित स्कूलों के ये सभी छात्र संगीत एवं देश भक्ति से ओतप्रोत इस कार्यक्रम के साक्षी बने। अर्थपूर्ण मनोरंजन के साथ साथ निश्चल सेवा भावना ने  इस  कार्यक्रम को नए आयाम दिए। कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्य अतिथियों ने कार्यक्रम की भूरी  भूरी प्रशंसा की। इसके अतिरिक्त  समाचार चैनल, न्यूज़ 24 के माध्यम से  इस कार्यक्रम का विशेष प्रसारण भी किया गया।

SAM ,दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान का एक ऐसा प्रकल्प  है जो आज के युवा को आत्मिक स्तर पर जागृत और प्रेरित कर उनके मानसिक स्तर को रूपांतरित करने के लिए कार्यरत है। ये एक अनूठी पहल है जिसने आज के युवा में पुनः युवा शक्ति का संचार किया है I

SAM organised Battle of the Band 2018

SAM organised Battle of the Band 2018

Subscribe Newsletter

Subscribe below to receive our News & Events each month in your inbox