Read in English

दिव्य धाम में एक आनंदमय दिवस बिताने के लिए, अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) के डीएसपी परिवीक्षाधीनों ने अपने स्टाफ सदस्यों के साथ 28 जनवरी 2022 को नई दिल्ली में स्थित दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान (डीजेजेएस) के इस पवित्र आश्रम का दौरा किया।

DSP Probationers from Arunachal Pradesh Public Service Commission visit Divya Dham Ashram, Delhi

संस्थान की प्रचारिकाएँ साध्वी तपेश्वरी भारती जी एवं साध्वी डॉक्टर निधि भारती जी द्वारा लिए गए एक व्यावहारिक सत्र में, अधिकारियों को दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान के संस्थापक व  प्रमुख परम श्रद्धेय श्री आशुतोष महाराज जी के उद्देश्य के साथ-साथ मानव जीवन में ब्रह्मज्ञान के महत्व से अवगत करवाया गया। साथ ही उन्हें समाज के प्रत्येक वर्ग को लाभ पहुंचाने हेतु संस्थान द्वारा चलाई जा रही विभिन्न गतिविधियों, सामाजिक कार्यक्रमों और कार्यशालाओं से भी परिचित करवाया गया।

इसके अतिरिक्त अधिकारियों ने आश्रम परिसर के भीतर कामधेनु गौशाला की सैर का आनंद लिया। वे इस कार्यक्रम के तहत संस्थान द्वारा चलाई जा रही विविध गतिविधियों के बारे में जानकर मंत्रमुग्ध रह गए।

DSP Probationers from Arunachal Pradesh Public Service Commission visit Divya Dham Ashram, Delhi

आश्रम में एक आनंदमय दिन का अनुभव करने के बाद, उन्होंने सामाजिक उत्थान के लिए दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की और पुनः आश्रम आने की इच्छा व्यक्त की।

Subscribe Newsletter

Subscribe below to receive our News & Events each month in your inbox