Read in English

तनावरहित जीवन जीने की कला हमे व्यक्तिगत एवं व्यवसायिक स्तर पर सफ़ल बनाती है. अपने विचारों, भावों, कार्यशैली तथा वातावरण को प्रत्येक परिस्थिति में विवेकपूर्वक संचालित कर पाना - यह आत्मा के स्तर पर जाग्रत व्यक्ति कुशलतापूर्वक कर सकता है।

PEACE Workshop: Personality Re-engineering at Agra College

दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान के PEACE कार्यक्रम द्वारा प्रतिपादित "व्यक्तित्व निर्माण" के अमूल्य सूत्र से लाभ लेने हेतु, आगरा में स्थित आगरा पब्लिक फार्मेसी कॉलेज ने अपने institute में PEACE को वर्कशॉप के लिये आमंत्रित किया. इस वर्कशॉप का आयोजन Institute के प्रथम भूतपूर्व छात्र सम्मेलन (First Alumni Meet) के उपलक्ष में, 10th November 2018 को किया गया।

साध्वी परमा भारती जी, साध्वी शैलासा भारती जी एवं साध्वी रूचिका भारती जी ने विभिन्न सत्र प्रस्तुत किए, जिनमे अनेक गतिविधियाँ शामिल थी, जैसे- कुर्सी पर बैठकर की जाने वाली योग मुद्राओ का अभ्यास, मनोरंजक activities से परिपूर्ण तनाव प्रबंधन के महत्त्वपूर्ण व कारगर सूत्र, इत्यादि। इसके अतिरिक्त तनाव/अवसाद को निर्मूल करने का अचूक समाधान- ध्यान के परम विज्ञान को भी प्रस्तुत किया गया।

PEACE Workshop: Personality Re-engineering at Agra College

तनाव रूपी दानव को समाप्त करने की इस तकनीकी व वैदिक पद्धति की श्रोतागणों ने भूरी-भूरी सराहना की। आगंतुकों में भूतपूर्व छात्र- जो आज विभिन्न सन्स्थाओ में कार्यरत्त हैं, आगरा पब्लिक संस्थाओं के समूह के अध्यक्ष एवं निर्देशक तथा आगरा पब्लिक फार्मेसी कॉलेज के प्रोफेसर भी सम्मिलित थे!

Subscribe Newsletter

Subscribe below to receive our News & Events each month in your inbox